Thursday, July 10, 2008

मां ने अपने नालायक पुत्र सुभाष भदौरिया से संबंध तोडा

पूरे ब्लोगजगत को सूचित करती हूं कि मैं अपने नालायक, बेवकूफ और शराबी पुत्र सुभाष भदौरिया से पूर्ण संबंध खतम करती हूँ। मुझे उम्मीद थी कि इतनी बार फटकार लगाने के बाद और कन्टाप मारने के बार वो मुरख सुधर जायेगा मगर शराब पीकर वो फिर फिर से सबको बदनाम करने अनाप शनाप लिखता है और यदि कोई भला सीधा आदमी उसको समझाने जाये तो उस पर भी हमला करता है।एकाध वाकया होता तो भी चल जाता मगर इसकी इस तरह की घटनायें बहुत् आम हो गयी हैं। इसके लफ़ड़े से परेशान होकर मैने यह कडा निर्णय लिया है।

आप सब भी उससे कोई संबंध न रखें। वो जगह जगह से लोगों की फोटो चुराता है और उन पर उलाहना भरी गन्दी गजलें लिखता है। मेरे ज्येष्ट पुत्र सम्मानीय ब्लोगर ज्ञान दत्ता पाण्डेय के साथ और रवी रतलामी बेटे के साथ भी आज उसने यही किया है। कल उसने प्रिय पुत्र उडनतस्तरी के लिये लिखा था जिसे प्रिय पुत्र उडनतस्तरी ने अपने स्वभाव के कारन मजाक मे टाल दिया था। वो मुंह लगाने लायक आदमी नहीं है। उसकी रिपोट उसके कालिज से भी अच्छी नहीं है और वो वहां भी अपनी हरकतो की वजह से बदनाम है। नौकरी किसी तरह लोगों का पैर पकड कर बची है, बहरहाल परमोशन तो होता ही नहीं।

जहां भी दिखे, कदाचित अपना रास्ता बदल लो वरना आप खुद से जुम्मेवार होगे।लब्बो-लुआब यह कि संगठन में शक्ति है। आप सब मिलकर इसका विरोध करें।

बेटे से संबंध खतम करना किसी मां के लिये कितना दुखी समय है मगर क्या करुं, करना पड़ रहा है।

बहुत दुखी हूं -एक मां हूं न!